गलत पार्किंग में खड़ी थी गाड़ी, मना करने के लिए पड़ोसी ने कार पर चिपका दिया नोट, लिखी ऐसी बात, पढ़कर हैरान रह गए लोग

गलत पार्किंग में खड़ी थी गाड़ी, मना करने के लिए पड़ोसी ने कार पर चिपका दिया नोट, लिखी ऐसी बात, पढ़कर हैरान रह गए लोग

News
Spread the love

गलत पार्किंग में खड़ी थी गाड़ी, मना करने के लिए पड़ोसी ने कार पर चिपका दिया नोट, लिखी ऐसी बात, पढ़कर हैरान रह गए लोग , ट्विटर पर एक पोस्ट में, एक शख्स ने शेयर किया कि कैसे उसे एक पड़ोसी से एक रिक्वेस्ट से भरा नोट मिला जिसमें उसने कार को उसकी सही जगह पर पार्क करने का अनुरोध किया गया था.

बेंगलुरु (Bengaluru) शहर को एक आईटी हब के रूप में जाना जाता है और अक्सर सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड करता रहता है और दिखाता है कि शहर की सामान्य आबादी कितनी तकनीक-प्रेमी है. ट्विटर पर एक पोस्ट में, एक शख्स ने शेयर किया कि कैसे उसे एक पड़ोसी से एक रिक्वेस्ट से भरा नोट मिला जिसमें उसने कार को उसकी सही जगह पर पार्क करने का अनुरोध किया था.

पोस्ट में तकनीकी विशेषज्ञ सुभासिस दास ने अपने पड़ोसी के एक नोट की तस्वीर शेयर की, जो उनकी कार की खिड़की पर चिपका हुआ था. इसमें लिखा था, “कृपया अपनी कार यहां पार्क न करें!!गलत पार्किंग में खड़ी थी गाड़ी, मना करने के लिए पड़ोसी ने कार पर चिपका दिया नोट, लिखी ऐसी बात, पढ़कर हैरान रह गए लोग, हमने पहले ही आपसे ऐसा न करने का अनुरोध किया था. कृपया समझें कि हम साल 2000 से इस क्षेत्र में रह रहे हैं, और हमारे पास 2 कारें हैं.गलत पार्किंग में खड़ी थी गाड़ी, मना करने के लिए पड़ोसी ने कार पर चिपका दिया नोट, लिखी ऐसी बात, पढ़कर हैरान रह गए लोग इसलिए, हमें पार्किंग के लिए ज्यादा जगह की जरूरत है. कृपया अपने पहले वाले पार्किंग पर वापस जाएं. आइए अच्छे और सहयोगी पड़ोसी बनें.” उन्होंने इस पर “आपके पड़ोसी” लिखकर हस्ताक्षर भी किया था. दास ने बताया कि उन्हें यह बेंगलुरु के पड़ोस कोरमंगला में मिला.

दास को जिस बात ने हैरान किया वह मैसेज लिखने का तरीका था जैसा कि उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा,गलत पार्किंग में खड़ी थी गाड़ी, मना करने के लिए पड़ोसी ने कार पर चिपका दिया नोट, लिखी ऐसी बात, पढ़कर हैरान रह गए लोग “मुझे नहीं लगता कि कोई भी अपनी परेशानियों को इतनी विनम्रता से कहीं और बताता होगा और ऐसे रिक्वेस्ट करता होगा. आमतौर पर इन चीज़ों का अंत झगड़े से होता है.”

एक यूजर ने कमेंट किया, “बेंगलुरु के लोग प्यारे हैं.” दूसरे ने लिखा, “अच्छे पड़ोसी बनें.” तीसरे ने सुझाव दिया, “अगर यह गुड़गांव में हुआ होता, तो पड़ोसी पहले ही बेसबॉल बैट से विंडशील्ड तोड़ चुका होता.”

गलत पार्किंग में खड़ी थी गाड़ी, मना करने के लिए पड़ोसी ने कार पर चिपका दिया नोट, लिखी ऐसी बात, पढ़कर हैरान रह गए लोग

राजस्थान के लाला जी दिल्ली में बेच रहे हैं 64 मसालों का ‘Aam Panna’, 2 मिनट में डकार आने की गारंटी


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *