दिल्ली : प्रगति मैदान टनल में कार रोक डिलीवरी एजेंट से दिनदहाड़े लूट, वीडियो भी आया सामने

दिल्ली : प्रगति मैदान टनल में कार रोक डिलीवरी एजेंट से दिनदहाड़े लूट, वीडियो भी आया सामने… Watch Now

Uncategorized
Spread the love

मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर डिलीवरी एजेंट से दो लाख रुपये लूट लिए. अब इस लूट का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि टनल में लूटेरों ने कैसे सरेआम बेखौफ होकर इस लूट को अंजाम दिया.

दिल्ली के इंडिया गेट और रिंग रोड को आपस में जोड़ने वाली प्रगति मैदान टनल में लूट की वारदात सामने आई है. मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर पुरानी दिल्ली के रहने वाले कारोबारी अनुज से दो लाख रुपये लूट लिए. अब इस लूट का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि टनल में लूटेरों ने कैसे सरेआम बेखौफ होकर इस लूट को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक पटेल साजन कुमार, जो की ओमिया इंटरप्राइजेज, चांदनी चौक में डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करते हैं. वो 24 जून को वो अपने एक साथी जिगर पटेल के साथ चांदनी चौक से गुरुग्राम के लिए निकले. इस दौरान उनके पास पैसों से भरा बैग था जो उन्हें वहां किसी को देना था. दोनों ने लाल किला से एक ओला कैब की और रिंग रोड पर गुड़गांव जाते समय जब वो प्रगति मैदान वाली टनल में दाखिल हुए.

तभी दो मोटरसाइकिलों पर सवार 4 बदमाशों ने बंदूक दिखाकर कैब रोकी और बैग लूट लिया. जिसमें करीब 1.5 लाख से 2 लाख रुपये थे.  इसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश जारी है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि दिनदहाड़े हुई ये वारदात दिल्ली पुलिस पर कई सवाल खड़े करती है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *