Weather Update: दिल्ली में बारिश ने लगाई रफ्तार पर लगाम, घर से निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक का हाल, IMD का अलर्ट

News
Spread the love

दिल्ली के ITO में भारी बारिश की वजह से रफ्तार पर लगाम लग गई है। सैकड़ों की संख्या में गाड़ियां जाम में फंस गई है।

Weather Update: दिल्ली-NCR में फिर मौसम का मिजाज बदल गया है। यह मॉनसून का असर रूक-रूक को देखने के मिल रहा है। बुधवार देर रात कई इलाकों में जमकर बारिश हुई जिससे दो दिनों से हो रही भारी उमस से लोगों को राहत मिली। वहीं, गुरुवार की सुबह भी मौसम ने करवट ली और तेज आंधी तूफान के साथ कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है। भारतीय मौसम विभाग(IMD) ने भी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।

 स्टोरी में आगे पढ़ें

  • बारिश ने कैसे लगाई रफ्तार पर लगाम
  • दिल्ली के अलावा और कहां बदला है मौसम का मिजाज
  • कब तक होगी दिल्ली-NCR में बारिश

दिन में ही रात जैसे नजारा

गुरुवार की सुबह से ही आसमान में घने बादल छाए हुए थे। काले बादलों की वजह से दिन में ही रात जैसा नजारा हो गया था। वहीं, राष्ट्रीय राजधानी समेत नोएडा,गाजियाबाद और हरियाणा के भी कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है। दिल्ली में बारिश की वजह से सड़कों पर पानी जमा हो गया है। कई इलाकों में ट्रैफिक जाम की समस्या सामने आ रही है।

रफ्तार पर लगी लगाम

दिल्ली के ITO में रफ्तार पर लगाम लग गई है। सैकड़ों की संख्या में गाड़ियां जाम में फंस गई है। सड़कों पर जलभराव की वजह से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी दफ्तर जाने वाले लोगों को हो रही है। बड़ी संख्या में ऑफिस जान वाले लोग घंटों से ट्रैफिक में फंस गए है। 

गाजियाबाद की सड़कों पर भारी पानी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद, नोएडा में भी जमकर बारिश हुई। यहां भी बारिश की वजह से सड़कों पर भारी जलभराव देखने को मिला। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 6 जुलाई को यूपी के कई इलाकों गरज-चमक के साथ भारी बारिश हो सकती है। यूपी में 7 और 8 जुलाई को भी बारिश का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है।

मौसम विभाग का अलर्ट

दिल्ली में अगले एक सप्ताह तक बारिश से राहत मिलने की संभावना नहीं है। कभी तेज तो कभी हल्की बारिश पूरे सप्ताह हो सकती है। मौसम विभाग 8 जुलाई को भारी बारिश की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है। 6 जुलाई के लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। IMD के अलर्ट के मुताबिक, आज भी कई इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।

Also Read:- Meta Introduces “Threads”, A New App That Will Compete With Twitter


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *